Udaipur Murder Case: जयपुर में हिंदू समाज का सामूहिक प्रदर्शन आज, हनुमान चालीसा का पाठ भी होगा

Udaipur Murder Case

उदयपुर हत्याकांड(Udaipur Murder Case) को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है। कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में आज हिंदू समाज और संत सड़कों पर उतरेंगे। उदयपुर हत्याकांड के विरोध में आज जयपुर में संत समाज के नेतृत्व में विशाल सामूहिक प्रदर्शन किया जाएगा। इसके साथ ही हनुमान चालीसा के पाठ का आयोजन भी किया जाएगा। जयपुर के स्टेच्यू सर्किल पर हिंदू समाज जुटेगा। और यह शांतिपूर्वक किया जाएगा। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सर्व हिंदू समाज के प्रदर्शन में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के साथ ही भाजपा और संघ के अनुसार संगठनों और विभिन्न समाज के संगठनों ने समर्थन दिया है। बताया जा रहा है कि इस विरोध प्रदर्शन में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुटने कि संभावना है।

और पुलिस प्रशासन ने कहां है शांति का माहौल बना के रखे, और शांति के साथ प्रदर्शन करें, हालांकी पुलिस प्रशासन ने परकोटे में इसे करने की इजाजत नहीं दी। स्टेचू सर्किल पर ये मौन सर्किल होगा।

Udaipur Murder Case
Udaipur Murder Case

क्या है मामला

बता दें कि 28 जून को उदयपुर में दो लोगों ने कन्हैयालाल नाम के व्यक्ति की उसके दुकान में घुसकर बेरहमी से हत्या कर दी थी। आरोपियों ने हत्या से पहले और उसके बाद वीडियो भी बनाया था। वीडियो में उन्होंने प्रधानमंत्री तक को मारने की धमकी दी। हालांकि, वारदात के बाद ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को दबोच लिया। मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी कर रही है। अब तक मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। और भी कुछ बड़ी जगह पर उनका कनेक्शन मिल सकता है।

यह भी पढ़ें:- डेली करंट अफेयर्स 3 जुलाई 2022

error: Content is protected !!