CM Yogi Varanasi Visit: सीएम योगी के हेलीकॉप्टर से टकराया पक्षी, वाराणसी में इमरजेंसी लैंडिंग

CM Yogi Varanasi

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर से पक्षी के टकराने की घटना सामने आई है। जिससे प्रशासन में हड़कंप मच गई फिर CM Yogi Varanasi मैं इमरजेंसी लैंडिंग करवाई, रविवार सुबह वाराणसी के पुलिस लाइन से सीएम के हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी थी लेकिन पक्षी से टकराने के बाद पुलिस लाइन में ही उसकी लैंडिंग करा दी गई।

CM Yogi Varanasi Visit

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर की अचानक वाराणसी में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। वाराणसी दौरे पर पहुंचे सीएम योगी ने रविवार सुबह 9.05 बजे सर्किट हाउस से पुलिस लाइन पहुंचे और हेलीकॉप्टर से लखनऊ के लिए उड़ान भरी लेकिन कुछ समय बाद ही पक्षी से टकराने के बाद पुलिस लाइन में ही हेलीकॉप्टर की लैंडिंग करा दी गई। फिर वहां जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा पहुंचे और कौशल राज शर्मा ने बताया कि हेलीकॉप्टर में बर्ड हिट हो गया था इसलिए सावधानी के लिए हेलीकॉप्टर वापस आ गया। और फिर अब राजकीय विमान आ रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाबतपुर एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना होंगे। और खुशी की बात यह है कि एक बड़ा हादसा टल गया।

यह भी पढ़ें:- कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जुलाई में प्रस्तावित दौरे के पूर्व शनिवार शाम काशी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां तैयारियों का जायजा लिया और रोडमैप तैयार किया। मुख्यमंत्री ने वहा कालभैरव और बाबा विश्वनाथ के दर्शन भी किए। उन्होंने सर्किट हाउस में विकास कार्यों और कानून-व्यवस्था की समीक्षा की। फिर वहां बैठक में मुख्यमंत्री के निशाने पर नगर निगम और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी रहे। पीएम आवास योजना नगरीय में दलालों के सक्रिय होने और अवैध धन वसूली की शिकायत पर नाराज मुख्यमंत्री ने नगर निगम के अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया।

यह भी पढ़ें:- पशुपालन निगम में 4936 पदों पर नोटिफिकेशन जारी

error: Content is protected !!